Toyota Innova Hycross: भारत में 25 नवंबर को नई इनोवा हाइक्रॉस से उठेगा पर्दा, यहाँ देखें ट्रेलर

ऑटोमोबाइल डेस्क, Toyota Innova Hycross | टोयोटा ने अपनी नई इनोवा हाइक्रॉस को इंडोनेशिया में पेश किया है. इंडोनेशिया में इसे इनोवा जेनिक्स के नाम से बेचा जाएगा. वहीं भारत में इसी मॉडल को भारत में इनोवा हाइक्रॉस के नाम से बेचने की उम्मीद है. 2023 ऑटो एक्सपो में इस कार की कीमत का एलान किया जाएगा.

toyota

लुक और डिजाइन

बात इसकी लुक और डिजाइन की करें तो नई टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस में एक बड़ी ग्रिल, स्लीक हेडलाइट्स और बोनट पर मस्कुलर क्रीज के साथ एक बड़ा वर्टिकल फ्रंट डिजाइन है, जो इसे एक बुच, फिर भी एक मॉडर्न लुक देता है.

इंजन पावर

इस वाहन में एक 2.0-लीटर 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है. पेट्रोल इंजन में 167 bhp का पावर मिलता है जबकि स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वर्जन में 185 bhp का पावर मिलने की उम्मीद है.

यह भी पढ़े -   दिसंबर से Hero के दोपहिया वाहन खरीदना होगा महंगा, जानें कितने रुपए तक बढ़ी कीमतें

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो नई टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस में चारों ओर एलईडी लाइटिंग, वैरिएंट्स के आधार पर 16 या 17 इंच के व्हील्स का ऑप्शन, मैकफर्सन स्ट्रट फ्रंट और टॉर्सियन बीम रियर सस्पेंशन, चारों पहियों पर डिस्क ब्रेक, और बहुत कुछ मिलता है.

साइज

नई इनोवा हाईक्रॉस मौजूदा-जेनरेशन इनोवा क्रिस्टा की तुलना में लंबी और चौड़ी है, जबकि इसका व्हीलबेस भी लंबा है, जो क्रिस्टा से 100 मिमी लंबा है. अब नई  लोगों को कितनी पसंद आती है ये देखना होगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!