बवानी खेड़ा से अगवा किया बच्चा बरामद, वीडियो वायरल होने के बाद यहाँ मिला

भिवानी । बवानी खेड़ा बस स्टैंड से मंगलवार को 4 वर्षीय बच्चे को अगवा किया गया था. जिसे पुलिस ने हांसी के हुड्डा सेक्टर से बरामद किया है . बता दे कि बस स्टैंड से एक महिला बच्चे को खाने की वस्तु दिलाने के बहाने अपहरण करके ले गई. तकरीबन आधा घंटे के बाद पुलिस ने बच्चे को ढूंढने के लिए आठ टीमे गठित की और सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया.

FotoJet 1 compressed

चीज दिलाने के बहाने महिला ने किया था बच्चे का अपहरण 

बुधवार शाम 4:00 बजे डीएसपी विरेंद्र सिंह के पास हांसी से फोन आया कि एक बच्चा हुड्डा सेक्टर में सुनसान जगह पर बैठकर रो रहा है. पुलिस तुरंत उस व्यक्ति के पास पहुंची,  तो उन्हें वही बच्चा मिला. इसके बाद पुलिस उसे बवानी खेड़ा थाना ले आई. शाम 6:00 बजे बच्चे को परिजनों को सौंप दिया गया. अपने लाडले बच्चे को देखकर दादी,  सहित परिवार में सभी लोगों की आंखें छलक आई. बता दे कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर खंगालना शुरू कर दिया था.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन में अवैध शराब का धंधा, कंटेनर से 290 पेटी शराब जब्त

रात 8:00 बजे उन्हें क्लियर हो गया था,  कि गाड़ी की हांसी में एंट्री हुई थी. इसके बाद बवानीखेड़ा पुलिस ने 1 घंटे में हांसी से निकलने वाले सभी रास्तों की नाकाबंदी कर दी.  उन्होंने सीसीटीवी फुटेज में देखा की गाड़ी हांसी से बाहर नहीं गई. रात 2:00 बजे तक पुलिस की टीम शहर के सभी जगहों के सीसीटीवी फुटेज की जांच में जुटी हुई थी.

यह भी पढ़े -   पहली पत्नी के रहते हुए पति रचा रहा था दूसरी शादी, तभी पहुंच गई पुलिस और फिर...

25 घंटों की मेहनत के बाद पुलिस ने बच्चे को सही सलामत ढूंढ निकाला 

पुलिस द्वारा भिवानी,  हांसी, तोशाम समेत सभी जगहों पर छापेमारी की गई. कहीं बच्चे के साथ कोई अनहोनी तो नहीं हो गई. देर रात पुलिस की टीमे कई अस्पताल, डेरो में भी छापेमारी करती रही. पुलिस ने बच्चे को बरामद किया तो बच्चे ने नए कपड़े पहने हुए थे. पुलिस ने बच्चे से पूछा कि किसी ने उसके साथ मारपीट तो नहीं की है. बच्चे ने जवाब दिया कि उसके साथ किसी ने मारपीट नहीं की. डीएसपी विरेंद्र सिंह ने कहा कि हमारा पहला उद्देश्य बच्चे को सही सलामत लाना था. जल्द से जल्द आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!