हवाई जहाज से यात्रा करने वालों के लिए खुशखबरी, एयर एशिया फ्लाइट बुकिंग पर दे रहा है 50% तक की छूट

चंडीगढ़ | हवाई जहाज से यात्रा करने वालों के लिए खुशखबरी है और जो लोग जो लोग ज्यादा हवाई जहाज का ज्यादा किराया होने की वजह से यात्रा नहीं कर पाते हैं उनके लिए भी यह खबर बहुत ही मायने बहुत ही खास है.

FLIGHT AIR INDIA

मिल रही है 50% छूट

क्योंकि एयरएशिया इंडिया फ्लाइट बुकिंग पर 50% टैक्स छूट दे रही है. हालांकि यह ऑफर टाटा ग्रुप के नए सुपर एप टाटा न्यू के जरिए बुकिंग पर ही उपलब्ध है. इस ऑफर का फायदा आप 30 जून 2022 तक उठा पाएंगे. इसमें आप 30 सितंबर तक फ्लाइट की बुकिंग कर सकते हैं.

रिवॉर्ड पॉइंट भी मिलेंगे

एयरलाइन ने कहा कि ग्राहकों के अलावा हर बुकिंग पर रिवॉर्ड पॉइंट भी मिलेंगे, जिनका इस्तेमाल खरीदारी के लिए किया जा सकता है. एयरएशिया इंडिया में टाटा संस प्राइवेट लिमिटेड की 83.67 फीसदी हिस्सेदारी है. एयरलाइन में शेष हिस्सेदारी एयर एशिया इन्वेस्टमेंट लिमिटेड (AAIL) के पास है, जो मलेशिया के एयर एशिया समूह का हिस्सा है.

यह भी पढ़े -   कांवड़ यात्रा पर जाने से पहले कांवड़ियों को यहां कराना होगा रजिस्ट्रेशन, दिल्ली पुलिस ने जारी किया लिंक

टाटा न्यू क्या है

टाटा न्यू एक तरह का सुपर ऐप है. इसमें टाटा के सभी ब्रांड्स को एक ऐप में लाया गया है. इसमें एयर एशिया, बिगबास्केट, क्रोमा, आईएचसीएल, जीरा, स्टारबक्स, टाटा 1 एमजी, टाटा क्लिक, टाटा प्ले और वेस्टसाइड जैसे सभी ब्रांड्स से शॉपिंग की जा सकती है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!