चंडीगढ़ पुलिस ने अभिनेता सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा को भेजा समन, जानिए पूरा मामला

Casino

चंडीगढ़ | चंडीगढ़ के मणिमाजरा में रहने वाले एक व्यापारी ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा खान और उनकी कंपनी बीइंग ह्यूमन सहित अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. इसके बाद चंडीगढ़ पुलिस की तरफ से सलमान खान, उनकी बहन और उनके कंपनी बीइंग ह्यूमन को समन भेजकर जवाब मांगा गया है.

SALMAN POLICE CAS E HARYANA

चंडीगढ़ के व्यापारी अरुण गुप्ता ने चंडीगढ़ पुलिस को दी अपनी शिकायत में सलमान खान सहित सभी पर इन्वेस्टमेंट के नाम पर करोड़ों खर्च करवाने के बाद सामान नहीं भेज कर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. शिकायतकर्ता अरुण गुप्ता ने बताया है कि उसने अभिनेता सलमान खान के कहने पर मनीमाजरा स्थित एनएसी एरिया में बड़ा शोरूम खोला था. उन्होंने सलमान खान की कंपनी के नियमों के तहत डेकोरेट करने और संचालित करने के लिए तकरीबन 3 करोड रुपए और खर्च कर दिए.

शोरूम खोलने के बाद इस कंपनी से करवाया एग्रीमेंट

शिकायतकर्ता व्यापारी अरुण गुप्ता ने बताया है कि शोरूम खुलवाने के बाद उनका एग्रीमेंट स्टाइल क्विंटेट ज्यूलरी प्राइवेट लिमिटेड से कराया गया. यह भी बीइंग ह्यूमन कंपनी है. नियम और शर्तों के तहत उसने एक करोड रुपए शोरूम को बनाने में लगाया. इसके बाद शोरूम में बीइंग ह्यूमन कंपनी की ज्वेलरी भी रखी.लेकिन बाद में कंपनी की तरफ से सामान नहीं भेजा गया.

यह भी पढ़े -   गोशालाओं व डेयरियों में लगेंगे बायोगैस प्लांट, 300 मेगावाट बिजली उत्पादन की क्षमता

बिग बॉस के सेट पर हुई थी सलमान खान से मुलाकात

चंडीगढ़ पुलिस को दी शिकायत में शिकायतकर्ता ने बताया है कि उसकी मुलाकात अभिनेता सलमान खान से बिग बॉस के सेट पर हुई थी. उन्होंने शोरूम खोलने के लिए कहने के साथ वादा किया था कि वह इसके उद्घाटन के अवसर पर आएंगे. बाद में सलमान खान ने किसी व्यस्तता के कारण नहीं आने की बात कही.

यह भी पढ़े -   रोडवेज बसों का नहीं बढ़ेगा किराया, परिवहन मंत्री ने दी जानकारी

चंडीगढ़ पुलिस ने सलमान खान सहित इनको भेजा समन

चंडीगढ़ पुलिस अधिकारियों के अनुसार मामले में सलमान खान, अलवीरा खान, बीइंग ह्यूमन कंपनी के सीईओ प्रसाद कपारे, संतोष श्रीवास्तव, संध्या, अनूप, संजय मानव और आलोक को समन भेजा गया है. किस बात की पूर्ति चंडीगढ़ के एसपी केतन बंसल ने किया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!