टोक्यो ओलम्पिक में मैडल जीता तो 5 दिन तक चंडीगढ़ में फ्री की सैर, जानें पूरी स्टोरी

चंडीगढ़ । टोक्यो ओलम्पिक खेलों की खुमारी विश्व के हर कोने में छाई हुई है. वहीं भारतीय खिलाड़ी भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहें हैं. पूरे देश की निगाहें इन खिलाड़ियों पर टिकी हुई है. देश की जनता बेसब्री से इंतजार कर रही है कि हमारे खिलाड़ी ज्यादा से ज्यादा पदक जीतकर घर आएं और दिल खोलकर स्वागत किया जाएं. केन्द्र सरकार ने भी खिलाड़ियों की जीत पर बड़े-बड़े इनामों का ऐलान किया हुआ है .

AUTO
अब चंडीगढ़ के एक शख्स ने ओलम्पिक खेलों में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों के लिए एक ऐसी घोषणा की है कि सभी आश्चर्य में है. यहां पर रहने वाले अनिल ने पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को पांच दिनों तक फ्री में चंडीगढ़ शहर का भ्रमण करवाने का ऑफर दिया है जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है.

यह भी पढ़े -   सीएम खट्टर की बड़ी घोषणा, हरियाणा सरकार ई-वाहन खरीदने पर देगी सब्सिडी

खास होगा ये भ्रमण

अनिल पेशे से ऑटो चालक है और पदक जीतकर आने वाले खिलाड़ियों को पांच दिनों तक फ्री में अपने ऑटो में चंडीगढ़ शहर में घुमाएंगे. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों का हौसला-अफजाई करने का उनके पास यही तरीका है और वें अपना फर्ज निभा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेरा देश व खिलाड़ियों के प्रति एक फर्ज बनता है और वह उससे पीछे नहीं हटना चाहतें. हालांकि अनिल ने यह भी संभावना जताई कि हों सकता है कि इतने बड़े खिलाड़ी ऑटो की सवारी करना पसंद न करें लेकिन फिर भी वें आग्रह करेंगे कि खिलाड़ी चंडीगढ़ आएं और उनके ऑटो में सवार होकर चंडीगढ़ भ्रमण का लुत्फ उठाएं.

यह भी पढ़े -   मन की बात: पीएम मोदी ने किया जल संरक्षण और आर्थिक स्वच्छता का जिक्र, जानिए प्रधानमंत्री द्वारा कही गई बड़ी बातें

खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए

ऑटो चालक अनिल ने कहा कि हर देशवासी का सपना है कि उनके खिलाड़ी ओलम्पिक में ज्यादा से ज्यादा पदक जीतकर आएं.ऐसे में सभी खिलाड़ियों से देशवासियों की आस जुड़ी होती है और कही न कही हमारा भरोसा भी उनसे जुड़ जाता है. अनिल ने कहा कि खिलाड़ी भी देश का नाम रोशन करने के लिए जी-जान से जुटे हुए हैं और उनका थोड़ा हौसला यदि वें भी बढ़ा सकें तो उनके लिए गर्व की बात होगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!