हरियाणा बोर्ड 10वीं और 12वीं कक्षा के एडमिट कार्ड जारी, अभी यहाँ से करे डाउनलोड

भिवानी । हरियाणा बोर्ड के 10वीं व 12वीं कक्षा के छात्रों को छात्रों के लिए बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. जैसा कि आप सभी जानते हैं  20 अप्रैल से हरियाणा बोर्ड की 10वीं 12वीं कक्षा की परीक्षाएं आरंभ होने जा रही हैं. कुछ दिन पहले हरियाणा बोर्ड की तरफ से आधिकारिक वेबसाइट पर डेटशीट भी जारी कर दी गई थी.

यह भी पढ़े -   HBSE सचिव का फरमान, परीक्षा केंद्र को लेकर किया बड़ा फैसला, जाने

HBSE

आज हरियाणा बोर्ड के द्वारा 10वीं व 12वीं कक्षाओं के रोल नंबर यानी एडमिट कार्ड (HBSE Admit Card 2021) जारी कर दिए गए हैं. बता दें यह एडमिट कार्ड संबंधित स्कूल द्वारा उनकी लॉगइन आईडी व पासवर्ड से डाउनलोड किए जा सकते हैं. साथ ही हरियाणा मुक्त विद्यालय के बच्चे भी अपने एडमिट कार्ड (Haryana Open Admit Card 2021) हरियाणा बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट से सीधे निकाल सकते हैं.

यह भी पढ़े -   हरियाणा बोर्ड ने बढ़ाई छात्रों की मुसीबत, 10वीं और 12वीं का बदला पेपर पैटर्न

haryana board admit card 2021

इस बार कोरोना वायरस के चलते वार्षिक परीक्षाओं में देरी की गई है. अब तक नियमित रूप से मार्च माह में परीक्षाओं का आयोजन करवाया जाता था, लेकिन अब की बार कोरोना महामारी को देखते हुए बोर्ड ने छात्रों के भविष्य को का ध्यान रखते हुए परीक्षाओं को अप्रैल में करवाने का निर्णय किया है. इसके लिए बोर्ड ने संबंधित स्कूलों को एडमिट कार्ड हेतु दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं.

यह भी पढ़े -   HBSE Admit Card 2021: इस कारण कल जारी नहीं हो पाए एडमिट कार्ड, जाने कब तक होंगे जारी

Click Here to download HBSE 10th and 12th Admit Card March 2021newicon

Click Here to download HBSE Open 10th and 12th Admit Card March 2021newicon

Click Here to download Compartment admit card March 2021