बहादुरगढ़ में अनियंत्रित होकर पलटी रोड़वेज बस,कई सवारियां घायल

झज्जर । रोहतक- दिल्ली सड़क मार्ग पर आज सुबह ओमेक्स सिटी के नजदीक हरियाणा रोड़वेज की एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बताया जा रहा है कि अचानक बस के सामने पशु आ जाने से यह हादसा हुआ है. इस हादसे में चालक सहित कई यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं. घायलों को शहर के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पुरे मामले का जायजा लिया और हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी.

यह भी पढ़े -   कल हरियाणा में मनाया जाएगा ‘वर्ल्ड कार फ्री डे’, CM खट्टर चलाएंगे साईकिल

Haryana Roadways Bus Palti

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुग्राम डिपो की हरियाणा रोड़वेज की एक बस महम से गुरुग्राम के लिए साढ़े पांच बजे चली थी. बस में करीब दस यात्री सफ़र कर रहे थे. करीब सात बजे बस जब बहादुरगढ़ में ओमेक्स सिटी के नजदीक पहुंची तो ड्राइवर ने बताया कि अचानक बस के आगे एक पशु आ गया और उसे बचाने की कोशिश में वह नियंत्रण खो बैठा. अचानक ब्रेक लगाने पर बस घुमकर डिवाइडर से जा टकराई और सड़क की दूसरी तरफ पलट गई. बताया जा रहा है कि बस अधिक तेज गति से चल रही थी.

यह भी पढ़े -   राहत: हरियाणा में बारिश से खराब फसलों की होगी विशेष गिरदावरी, किसानों को मिलेगा मुआवजा

गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जान की हानि नहीं हुई. वहीं ड्राइवर समेत आठ लोगों को हल्की चोटें आई हैं जिन्हें सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. सूचना मिलते ही सेक्टर-6 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त बस को सड़क से हटाकर यातायात सामान्य करवाया. पुलिस की एक अन्य टीम ने अस्पताल में पहुंचकर घायलों के बयान लिए. चूंकि दुर्घटना संयोगवश हुई थी इसलिए इस मामले में किसी भी तरह का केस दर्ज नहीं किया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!