फिर बढ़ी कोरोना की रफ्तार, दिल्ली से सटे झज्जर में तेजी से फैल रहा संक्रमण

नई दिल्ली | कोरोना की बढ़की संख्या ने एक बार फिर सबकी चिंता बढ़ा दी है. दरअसल, एक सप्ताह पहले तक यह संख्या केवल 10 थी, लेकिन अब यह 20 से ऊपर पहुंच गई है. वहीं दिल्ली से सटे झज्जर में संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है. कल की बात करें तो कल केवल कोरोना संक्रमण के 21 केस सामने आए थे. अभी भी इस जिले में 60 केस एक्टिव हैं.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के सरकारी स्कूलों में 29 सितंबर से शुरू होगी अर्धवार्षिक परीक्षा, यहां देखें पूरा शेड्यूल

corona checkup

अगस्त में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सख्ती की गई है. दिल्ली वालों को मास्क के नियम के लिए फिर एक बार सख्ती से चेतावनी दी गई है और जुर्माना भी लगाया जा रहा है. इसी के साथ मेट्रों में भी मास्क को लेकर सख्ती की जा रही है. गौरतलब है कि, दिल्ली के बढ़ते केसों का असर झज्जर में देखने को मिल रहा है क्योंकि यह जिला दिल्ली से बिल्कुल सटा हुआ है.

अगर इसी तरह झज्जर जिले में भी केस बढ़ते रहे तो यहां भी मास्क को लेकर सख्ती की जाएगी. कोरोना के केस में बारिश के बाद से ज्यादा उछाल आया है, लेकिन फिर भी लोगों को इसका डर नहीं है. लोग बिना मास्क बेफिक्र हुए घर से निकलते नज़र आते हैं. इन बढ़ते मामलों को देख डॉक्टर भी बचाव और सावधानी की सलाह दे रहे हैं. डॉक्टरों का कहना है कि कोरोना कम भले हुआ है, लेकिन अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. इसलिए हमें अभी भी सावधान रहना चाहिए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!