हरियाणा पुलिस के सामने गिड़गिड़ाता रहा बुजुर्ग, फिर भी पुलिस गाड़ी मे बिठा कर ले गई अपने साथ, देखे वायरल विडियो

जींद | हरियाणा के जींद जिले में पुलिस की दबंगई का मामला सामने आया है. इस मामले का वीडियो  सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह मामला जींद जिले के रानी तालाब के पास बीकानेर मिष्ठान भंडार का है. यहां बुजुर्ग दुकानदार के साथ पुलिस ने अभद्र व्यवहार किया. बुजुर्ग दुकानदार पुलिस के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन पुलिस वाले ने उसकी एक भी नहीं सुनी. हद तो तब हो गई,  जब वह दुकानदार पुलिस वाले के पैर छूने लगा, तब भी पुलिस वाले का दिल नहीं पसीजा. जब गिड़गिड़ाने से भी  काम नहीं चला तो पुलिस ने बुजुर्ग को जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया और अपने साथ थाने ले गए.

यह भी पढ़े -   अस्पताल कर्मचारी ने नर्स पर बनाया जबरदस्ती शारीरिक संबंध का दबाव, केस दर्ज

ppp

पुलिस की दबंगई का वीडियो हुआ वायरल

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हरियाणा के जींद जिले से जो तस्वीर सामने आई है, उसे पुलिस की ज्यादती कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. बता दें कि इन दिनों जींद जिले के काफी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. वीडियो में पुलिस के जवान दुकानदारों को जबरदस्ती गाड़ी में बिठाते हुए नजर आ रहे हैं, वही एक दुकानदार की तो उन्होंने पिटाई भी कर दी.

यह भी पढ़े -   जींद से अचानक 3 महिलाएं हुई गायब, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस वालों ने पहले एक दुकानदार को थप्पड़  मारा और जब इससे भी उसका मन नहीं भरा तो डंडे के साथ उसकी पिटाई कर दी. इस घटना की वजह से व्यापारियों में रोष है. वहीं व्यापारियों ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को इसके लिए शिकायत भेजी है. व्यापारियों ने इकट्ठा होकर जमकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की.

यह भी पढ़े -   हरियाणा का लाल कुपवाड़ा में शहीद, दोपहर 12 बजे गांव पहुंचेगा पार्थिव शरीर

व्यापारियों का कहना है कि एक तो जनता कोरोनावायरस से पहले ही परेशान है और दूसरा मार पिटाई करके सरेआम उन्हें परेशान किया जा रहा है. वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है कि थोड़ी बहुत सख्ती नहीं बरती गई तो लोग नियमों का पालन नहीं करेंगे. वही उनका कहना है कि पुलिस ने किसी प्रकार की कोई मार पिटाई नहीं की.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!