अरविंद केजरीवाल की रैली का जिम्मा संभालेंगे हरियाणा के मंत्री गब्बर, कही ये बड़ी बात

कुरुक्षेत्र | आम आदमी पार्टी द्वारा कुरुक्षेत्र रैली में व्यवधान पैदा करने के आरोपों पर गृहमंत्री अनिल विज ने अपनी बात रखी है. बता दें कि आम आदमी पार्टी 29 मई को धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में ‘अब बदलेगा हरियाणा’ रैली के जरिए चुनावी शंखनाद करने जा रही है, जिसमें मुख्य वक्ता के तौर पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शिरकत करने पहुचेगें. इसी दिन हरियाणा में बीजेपी, कांग्रेस और जेजेपी की तीन अन्य जगहों पर रैली होगी. आप पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कुरुक्षेत्र में होने वाली रैली में खलल डालने की बात कही है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा को मिलेगा 2 नए Highway का तोहफा, 11 जुलाई को नितिन गडकरी करेंगे शुभारंभ

anil vij 2

अब इन आरोपों को लेकर अनिल विज ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा है कि कुरुक्षेत्र में आप पार्टी की रैली में सीएम अरविंद केजरीवाल आ रहें हैं. अरविंद केजरीवाल का हरियाणा की पावन धरा पर स्वागत है. जहां तक रैली में रोड़े अटकाने की बात है तो मैं बता दूं कि सभी पार्टियों को अपनी बात रखने का अधिकार है. विज ने कहा कि वे आएं अपनी बात रखें. कोई उन्हें रोकेगा नहीं, वह इसकी जिम्मेदारी लेते हैं.

वीडियो शेयर कर लगाएं आरोप

आप प्रभारी सुशील गुप्ता रैली की तैयारियों को लेकर पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस पार्टी आपस में मिली हुई है. इन पार्टियों ने उसी दिन रैली रखी है, जिस दिन हमारी भी कुरूक्षेत्र में रैली है लेकिन मैं बताना चाहता हूं कि आम आदमी पार्टी की रैली इन पार्टियों की रैली को मिला दिया जाए तो उससे भी दो गुना ज्यादा बड़ी होगी.

यह भी पढ़े -   Gold Price Today: सोने- चांदी की कीमतों में आया उछाल, जानिए आज का ताजा भाव

सुशील गुप्ता ने बताया कि रैली को लेकर पार्टी नेता और कार्यकर्ता प्रदेश भर में 200 से अधिक मीटिंग कर चुके हैं. लोगों को घर- घर जाकर रैली के लिए आमंत्रण दिया जा रहा है. लोग अरविंद केजरीवाल जी के विचार सुनने और हरियाणा में राजनीतिक बदलाव लाने के लिए लालायित हैं. उन्होंने मीडिया को एक वीडियो दिखाते हुए कहा था कि कुछ लोग आम आदमी पार्टी के रैली को लेकर लगाए पोस्टरों को फाड़ रहे हैं, जबकि ये सब नगर परिषद या नगर निगम के अधिकृत साइटों पर लगे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!