लिखित परीक्षा से पहले होगी प्रायोगिक परीक्षा, Kurukshetra University ने जारी की अधिसूचना

कुरुक्षेत्र । कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने परीक्षाओं को लेकर एक महत्वपूर्ण अधिसूचना जारी की है. जारी अधिसूचना के तहत सत्र 2021-22 में होने वाली सभी विभागों, कॉलेजों एवं संस्थानों की प्रायोगिक परीक्षाएं लिखित परीक्षा से पहले ली जाएगी. परीक्षा नियंत्रक डॉ हुकुम सिंह ने ये जानकारी देते हुए कहा कि सभी को पत्र भेजकर इस बारे में जानकारी दी गई है.

यह भी पढ़े -   अरविंद केजरीवाल की रैली का जिम्मा संभालेंगे हरियाणा के मंत्री गब्बर, कही ये बड़ी बात

Kurukshetra University Kurukshetra

डॉ हुकुम सिंह ने बताया कि इस बार भी प्रैक्टिकल, प्रोजेक्ट रिपोर्ट, ट्रेनिंग विभाग, कॉलेज व संस्थान स्तर पर ली जाएंगी. इन परीक्षाओं के लिए विश्वविद्यालय के सभी विभागाध्यक्ष, संबंधित कॉलेजों और संस्थानों के प्राचार्य व निदेशक को परीक्षा संबंधी गाइडलाइन जारी की गई है. उन्होंने कहा कि इससे संबंधित जानकारी शिक्षण संस्थान को ईमेल द्वारा भेजी गई है. ये अधिसूचना विश्वविद्यालय की वेबसाइट kuk.ac.in पर भी उपलब्ध कराई गई है.

उन्होंने बताया कि प्रायोगिक परीक्षाओं के सफल आयोजन के लिए सभी तैयारियां पूरी करने के आदेश दिए हैं. इस दौरान निर्देश दिए गए हैं कि कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालन किया जाएं. सभी स्टाफ व स्टूडेंट्स मास्क जरुर पहने और सोशल डिस्टेंस का पालन करें.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!