अकासा एयरलाइन की पहली फ्लाइट 7 अगस्त को भरेगी उड़ान, किराया होगा बेहद कम

नई दिल्ली | शेयर बाजार के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला के निवेश वाली एयरलाइन ‘अकासा एयर’ 7 अगस्त को लांच होने वाली है. बता दें कि एयरलाइन ने 22 जुलाई से ही टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी है. फिलहाल अकासा की फ्लाइट मुंबई- अहमदाबाद और बेंगलुर – कोच्चि रूट पर ऑपरेट होगी. वही फ्लाइट का न्यूनतम किराया 3282 रुपये है. बता दे कि अकासा लो कॉस्ट एयरलाइन है, जो स्पाइसजेट, गो फर्स्ट, इंडिगो जैसी कंपनियों को अब सीधी टक्कर देने वाली है.

Akasa Airline

7 अगस्त को लॉन्च होंगी अकासा एयर 

अकासा सभी रूट पर अपने बोइंग 737 मैक्स विमान का इस्तेमाल करेगी. एयरलाइन के फाउंडर और सीईओ विनय दुबे ने कहा कि हम टिकट की सेल शुरू होने से काफी खुश है. बता दें कि अकासा एयर बुधवार को छोड़कर हर दिन मुंबई और अहमदाबाद के बीच ऑपरेट होगी. मुंबई से इसके डिपार्चर का टाइम सुबह 10:05 है,  इसी प्रकार अहमदाबाद से वापसी की उड़ान बुधवार को छोड़कर हर दिन दोपहर 12:05 बजे रहेगी. मुंबई से फ्लाइट की टिकट का किराया 4,314 रूपये से शुरू होता है, जबकि अहमदाबाद से इस फ्लाइट टिकट का किराया 3,906 रुपये से शुरू होता है .

मुंबई से अहमदाबाद की दूसरी फ्लाइट दोपहर 2:05 से उड़ान भरेगी और अहमदाबाद से वापसी की उड़ान शाम 4:05 बजे होगी. इस फ्लाइट के लिए मुंबई से टिकट 3948 रुपये से शुरू होती है, जबकि अहमदाबाद से फ्लाइट की टिकट 5008 रूपये से शुरू होती है. एयरलाइन बेंगलुरु से कोच्चि के लिए सुबह 7:15 बजे और 11:00 बजे रोजाना ऑपरेट होगी.

यह भी पढ़े -   Train Cancelled List: रेलवे ने आज रद्द की 152 ट्रेनें; 13 ट्रेनों का बदला शेड्यूल, देखे लिस्ट

इस प्रकार करें टिकट बुक 

यदि आप भी इस फ्लाइट की टिकट मोबाइल ऐप, मोबाइल वेब और डेस्क टॉप वेबसाइट www.akasaair.com, ट्रैवल एजेंटों आदि के माध्यम से बुक कर सकते हैं. वही इस एयरलाइन की ऑन बोर्ड मिल सर्विस भी है, जिसे कैफे अकासा से बुक किया जा सकता है. 2023 की गर्मियों तक अकासा इंटरनेशनल फ्लाइट भी शुरू कर देगा. तब तक इसमें 20 एयरक्राफ्ट शामिल होंगे, जो स्थानीय नियमों के अनुसार विदेशी मार्गों पर दी जाने वाली सर्विस के लिए जरूरी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!