सिल्वर मेडलिस्ट पूजा सिहाग के पति की रहस्यमई मौत, 3 दोस्त कर रहे थे पार्टी

रोहतक | हाल ही में इंग्लैंड के बर्मिंघम में हुए राष्ट्रमंडल खेलों में कांस्य पदक जीत कर देश-प्रदेश का नाम रोशन करने वाली भारतीय महिला पहलवान पूजा सिहाग की खुशियों को ग्रहण लग गया है. शनिवार देर शाम उनके पति अजय नांदल की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है. 30 वर्षीय अजय नांदल पिछले बारह साल से पहलवानी कर रहे थे और खेल के दम पर ही उन्होंने CISF में नौकरी हासिल की थी.

Pooja Sihag

पार्टी कर रहे थे तीन दोस्त

बताया जा रहा है कि अजय नांदल मेहर सिंह अखाड़े के पास कार में अपने दो दोस्तों पहलवान कारौर गांव निवासी रवि और हिसार के सुलतानपुर निवासी सोनू के साथ पार्टी कर रहे थे. इसी दौरान तीनों की तबीयत बिगड़ी और सभी को अस्पताल ले जाया गया जहां पहलवान अजय की मौत हो गई जबकि अन्य दोनों पहलवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

प्रारंभिक जांच में ये आया सामने

शुरुआती जांच में पता चला है कि तीनों ने किसी पेय पदार्थ का सेवन किया था जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. हालत ज्यादा गंभीर होने पर उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया जहां अजय की मौत हो गई. वहीं रवि की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली रेफर किया गया है जबकि सोनू का इलाज चल रहा है. उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में शिक्षक बनने का सपना देख रहे युवाओं के लिए खुशखबरी, जल्द होगी 17 हजार पदों पर भर्ती

अजय नांदल और पूजा ने की थी लव मैरिज

बता दें कि पहलवानी के दौरान अजय नांदल और पूजा सिहाग की दोस्ती प्यार की सीढ़ियां चढ़नी शुरू हुई थी और 28 नवंबर 2021 को दोनों ने लव मैरिज करते हुए अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की. वहीं इस मामले को लेकर डीएसपी रोहतक महेश कुमार ने बताया कि फिलहाल मौत की असल वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. संबंधित थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है जिसके बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!