IND Vs NZ: भारत- न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 मैच रद्द, बारिश की वजह से नहीं हो सका टॉस

नई दिल्ली | आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला T20 मुकाबला खेला जाना था. भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. सभी फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब उनके लिए एक बुरी खबर सामने आई है. बता दे कि वेलिगंटन में भारी बारिश हो रही है. जिस वजह से इस मुकाबले को रद्द करने का फैसला लिया गया. बारिश की वजह से टॉस भी नहीं हो पाया. स्थानीय मौसम विभाग के अनुसार अगले चार-पांच घंटे तक बारिश रुकने की कोई भी संभावना नहीं है, जिस वजह से मैच को रद्द करने का फैसला लिया गया.

यह भी पढ़े -   भिवानी की बेटी ने वर्ल्ड यूथ बॉक्सिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मैडल, पिता हैं रिटायर्ड फौजी

Asia Cup India Team

बारिश की वजह से रद्द हुआ भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला T20 मुकाबला

कट ऑफ टाइम से पहले ही यह फैसला लिया गया. कटऑफ टाइम भारतीय समय के अनुसार 2:16 था. वही 11:00 बजे टॉस होना था, जो नहीं हो पाया. दोपहर 12:00 बजे मैच शुरू होने वाला था. बारिश तेज होने की वजह से इस मुकाबले को रद्द कर दिया गया. अब भारत और न्यूजीलैंड की टीम 20 नवंबर को सीरीज के दूसरे T20 में आमने सामने आएंगी. यह मैच माउंट माउंगानूई मे खेला जाएगा. अब फैंस को मैच देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा.

दूसरे मुकाबले पर भी बारिश का सांया 

पहला मुकाबला रद्द होने के बावजूद दोनों टीमों की मुश्किलें अभी खत्म नहीं हुई है. बता दें कि बे ओवल में होने वाले दूसरे मैच में भी बारिश की संभावना बन रही है. बारिश फिर से एक और मैच का मजा किरकिरा कर सकती है. मौसम विभाग की तरफ से जारी किए गए आंकड़े के अनुसार रविवार को बे ओवल में भी अच्छी बारिश हो सकती है, जैसे आज बारिश की वजह से भारत और न्यूजीलैंड का पहला T20 मुकाबला रद्द हो गया. उसी प्रकार दूसरे मुकाबले मे भी बारिश के बादल मंडरा सकते हैं.

यह भी पढ़े -   IND VS NZ: बारिश की वजह से रद्द हुआ दूसरा मुकाबला, अब इस दिन होगा फाइनल

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!