अंधविश्वास में डूबकर दोस्ती का कत्ल, तांत्रिक के कहने पर घर बुलाकर काट डाला

हिसार | हरियाणा के हिसार जिले से एक बेहद ही संगीन वारदात का वाकया सामने आया है. जिले के गांव सुल्तानपुर में अंधविश्वास में डूबे परिवार ने हैवानियत की हदों को पार करते हुए शुक्रवार की शाम एक युवक की तेजधार हथियारों से निर्मम हत्या कर दी. मृतक उमरा निवासी वजीर की ख़ून से लथपथ लाश घर के पशुबाड़े में पड़ी हुई मिली. मर्डर की जानकारी मिलते ही दोनों गांवों में सनसनी फ़ैल गई. सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस एसएफएल टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची. इस घिनौनेपन के बाद मकान मालिक परिवार सहित फरार हो गया है. इस निर्मम हत्याकांड के पीछे पुरानी झाड़-फूंक व तांत्रिक का दावा बताया जा रहा है.

Tantrik

प्राप्त जानकारी के अनुसार उमरा निवासी 43 वर्षीय वजीर गांव में ही कारपेंटर का काम किया करता था. कुछ साल पहले तक मृतक वजीर व आरोपी मनु शर्मा अच्छे दोस्त थे और दोनों एक साथ मेहंदीपुर बालाजी धाम जाया करते थे. कुछ दिनों बाद मनु के परिवार के सदस्य बीमार रहने लगे . इस दौरान मनु किसी तांत्रिक के बहकावे में आ गया और तांत्रिक ने उसे बताया कि उसके घर में वजीर ने ही कुछ टोना-टोटका किया हुआ है,जिसकी वजह से अपशगुन हों रहें हैं. इसके बाद मनु के दिमाग में वजीर से बदला लेने भाव जागा.
फोन कर घर बुलाया और उतार दिया मौत के घाट

शुक्रवार की शाम मनु शर्मा ने कॉल करके वजीर को अपने घर गांव सुल्तानपुर में बुलाया. बताया जा रहा है कि मनु और उसके परिवार के सदस्यों ने वजीर के सिर पर तेजधार कस्सी से हमला किया जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई. पुलिस देर रात करीब 11 बजे मृतक वजीर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंची.

मृतक वजीर की बाइक भी पुलिस को आरोपी मनु शर्मा के घर के आगे खड़ी हुई मिली. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद मकान मालिक मनु शर्मा अपने बेटों व परिवार के अन्य सदस्यों सहित फरार हो गया है. मौके से मिलें साक्ष्यों के आधार पर हत्या की वारदात को मकान मालिक मनु शर्मा व उसके परिवार ने ही अंजाम दिया है.
ब्यान दर्ज करने के बाद होगा खुलासा

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एसएफएल टीम ने घटनास्थल से सबूत जुटाए हैं. घटनाक्रम को अंजाम देने के बाद मकान मालिक मनु शर्मा परिवार सहित फरार है. पुलिस मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर रही है, उसके बाद ही हत्या की वजह का खुलासा हो सकता है. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है- सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुखदेव

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!