JJP विधायक का विवादित बयान, कहा- खूब पीना, रुक्के मारते आना

जुलाना | हरियाणा में बीजेपी के साथ सरकार में सहयोगी जननायक जनता पार्टी (JJP) अपनी पार्टी का तीसरा स्थापना दिवस समारोह झज्जर में 9 दिसंबर को जन सरोकार दिवस के रूप में मनाने जा रही है. पार्टी के तमाम नेता प्रदेश के हलकों का दौरा कर लोगों से अधिक से अधिक संख्या में रैली में पहुंचने का आह्वान कर रहे हैं. पार्टी ने इसके लिए अपने तमाम विधायकों, सीनियर नेताओं व पदाधिकारियों की ड्यूटी लगाई हुई है लेकिन इसी बीच जींद जिलें के जुलाना से पार्टी विधायक अमरजीत ढांडा का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

amarjeet dhanda

जुलाना में पार्टी कार्यकर्ताओं को रैली का न्यौता देने पहुंचे विधायक अमरजीत ढांडा ने अपने संबोधन में कहा कि पैसे की चिंता मत करना, रैली के लिए पूरा जोर लगाना है ,हर गांव से 3-4 गाडियां भरकर जानी चाहिए. विधायक ने आगे कहा कि खर्चे की चिंता मत करो, खूब पीना और शाम को बढ़िया रुक्के मारते हुए घर आना.

अमरजीत ढांडा यही नहीं रुके और कहा कि उनकी बहुत मोटी तनख्वाह बंधी हुई है , 4-5 तनख्वाह लग जाएंगी तो कोई बड़ी बात नहीं है. बस जुलाना हल्के से रैली में पूरी भीड़ दिखाई देनी चाहिए. अगर खर्चा कम पड़ जाएं तो वहां (झज्जर) जाकर मांग लेना. विधायक अमरजीत ढांडा का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह से इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!