हरियाणा में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौके पर गई जान, 17 गंभीर रूप से घायल

जींद | हरियाणा के जींद जिलें से एक बेहद ही दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां जींद- चंडीगढ़ रोड़ पर गांव कंडेला के पास आज सुबह ट्रक और पिकअप गाड़ी की सीधी टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आसपास के क्षेत्र तक इसकी गूंज सुनाई दी. इस दर्दनाक हादसे में पिकअप गाड़ी में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 17 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

Jind Accident

बताया जा रहा है कि ये सभी परिवार के मुखिया की मौत के बाद हरिद्वार से अस्थियां विसर्जित करके वापस लौट रहे थे. मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. सभी हिसार जिले के नारनौंद कस्बे के निवासी हैं. बताया जा रहा है कि हादसा ड्राइवर को नींद की झपकी आने की वजह से हुआ है.

अस्पताल में भर्ती घायलों ने बताया कि परिवार के मुखिया प्यारे लाल की पिछले दिनों मृत्यु हो गई थी. सोमवार को परिवार के सभी सदस्य पिकअप गाड़ी लेकर अस्थियां विसर्जित करने के लिए हरिद्वार गए थे. मंगलवार सुबह जब हरिद्वार से वापस लौट रहे थे तो गांव कंडेला के निकट जींद से कैथल की तरफ जा रहे ट्रक से पिकअप की सीधी टक्कर हो गई.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप गाड़ी का आगे का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया. दुर्घटना का पता लगते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया. जबकि 17 घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है जबकि ड्राइवर हादसे के बाद मौके से भागने में कामयाब हो गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!