हरियाणा में लखीमपुर जैसी घटना दोहराने की कोशिश? बीजेपी सांसद के काफिले की गाड़ी से किसान घायल

अंबाला | उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में 4 किसानों समेत कुल 9 लोगों की मौत का मामला अभी तक थमा भी नहीं था कि हरियाणा के नारायणगढ़ से कुछ इसी तरह की घटना सामने आई है. किसानों का आरोप है कि बीजेपी नेता के काफिले की गाड़ी ने किसानों को कुचलने की कोशिश की, जिसमें एक किसान गंभीर रूप से घायल भी है.

यह भी पढ़े -   करनाल के बस स्टैंड पर दो गुटों में हुआ जमीनी विवाद की वजह से झगड़ा, झगड़े में बरसी ईटे

faridabad kisan

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अंबाला के नारायणगढ़ में सैनी धर्मशाला में कार्यक्रम था. जिसमें कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी भी शामिल होने पहुंच रहे थे. कार्यक्रम की खबर मिलते ही आसपास के किसान एकजुट होकर विरोध प्रदर्शन करने लगे. किसानों काले झंडे दिखा कर अपना विरोध कर रहे थे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद नायब सिंह के काफिले की एक इनोवा गाड़ी से किसान को टक्कर लग जाती है. इससे किसान घायल हो जाता है.

किसानों का कहना है कि नारायणगढ़ में लखीमपुर में हुई घटना को दोहराने की कोशिश की गई. उनका साफ तौर पर कहना है कि जानबूझकर किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ाई गई. हत्‍या के इरादे से गाड़ी उन पर चढ़ाने की कोशिश की गई. भारतीय किसान यूनियन चढ़ूनी गुट ने नारायणगढ़ थाने में इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई है. वही पूरे मामले में सांसद नायब सिंह ने किसानों के सभी आरोपों को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि उनके काफिले की गाड़ी से किसानों को टक्कर नहीं लगी है. यदि ऐसा हुआ है तो किसान वीडियो दिखाएं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!