मुख्यमंत्री की घोषणा अब हरियाणा के सरकारी अस्पतालों में मुफ्त होगा कोरोना वैक्सीनेशन

चंडीगढ़ । हरियाणा में कोरोना वैक्सीनेशन का तीसरा फेज आरंभ हो चुका है. कोरोना वैक्सीन के इस तीसरे फेज में 60 वर्ष से अधिक आयु के नागरिकों को कोरोना का टीका लगाया जाएगा. इसके साथ ही 45 से 60 वर्ष तक की आयु के ऐसे नागरिकों को कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी, जो गंभीर बीमारियों से पीड़ित है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा मुख्यमंत्री अंत्योदय परिवार उत्थान योजना  के लिए टास्क फोर्स गठित

Haryana CM Press Conference

निजी अस्पताल में देने होंगे रुपए

आपको बता दें कि इस बार हरियाणा सरकार ने कोरोना वैक्सीनेशन अभियान के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल को भी शामिल किया है. परंतु प्राइवेट हॉस्पिटल में कोरोना की वैक्सीन लगवाने के लिए पैसे चुकाने पड़ेंगे. लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए 250 रुपए के आसपास कीमत चुकानी होगी.

सरकारी अस्पताल में मुफ्त में लगेगा कोरोना टिका

लेकिन राहत की बात यह है कि हरियाणा सरकार के आदेशों के अनुसार सरकारी अस्पतालों में कोरोना की वैक्सीन मुफ्त में लगाई जाएगी. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीटर पर इस बात की घोषणा की है. मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर ट्वीट के माध्यम से इसकी जानकारी दी है. अब हरियाणा के सभी गवर्नमेंट हॉस्पिटल में कोरोना वैक्सीनेशन मुफ्त में किया जाएगा. कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए कोई कीमत नहीं चुकानी होगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!