सिद्धू मूसेवाला पर इस तरह किया गया हमला, चश्मदीदों ने बताई पूरी कहानी

चंडीगढ़ | मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की कल हत्या कर दी गई. जिसके चलते सिद्धू मूसेवाला को लेकर पूरे देश में हर तरफ चर्चाएं चल रही हैं. आइए जानते हैं मौका पर किस तरह से हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया. घटना के एक चश्मदीद का कहना है कि यह पूरा मामला शाम पांच बजे से साढ़े पांच बजे के बीच का है. मूसेवाला पर महज 2 मिनट में 30 गोलियां चलाई गईं. आरोपी 2 मिनट तक मौके पर ही रहे.

Sidhu Moose Wala

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दो वाहन आते हैं, एक बोलेरो और दूसरी लंबी कार थी. दोनों गाड़ियां मूसेवाला की थार से आगे निकल गईं. जैसे ही मूसेवाला ने अपनी कार संभाली, 7 युवक दोनों कारों से उतर गए और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. फायरिंग करते हुए हमलावर 1 से 2 मिनट तक मौके पर ही रुकते हैं, फिर भाग जाते हैं.

पहली गोली थार के पिछले टायर में लगी

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हमलावरों ने पहले मूसेवाला की गाड़ी के पिछले टायर में टक्कर मार दी. इससे कार का बैलेंस बिगड़ गया. ओवरटेक करने के बाद आरोपी कार से नीचे उतरे और फायरिंग करने लगे. मूसेवाला और उसके दो दोस्तों को संभलने का भी मौका नहीं मिला. गोलियों की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकल आते हैं, लेकिन हमलावरों की चीख-पुकार सुनकर लोग वापस घरों में फिर घुस जाते हैं.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के इन जिलों में अगले तीन घण्टों में होगी बारिश, जाने जिलों के नाम

करीब 30 फायर मौके पर हुए

चश्मदीदों ने आगे बताया कि हमलावरों ने इस तरह गोलियां चलाईं जैसे वे यह सोचकर आए हों कि मूसेवाला को आज ही खत्म करना है. हमलावरों ने करीब 30 गोलियां चलाईं. वहीं चश्मदीद ने आगे बताया कि उसने और उसके दोस्त ने मौके से गोली के गोल खोजने में पुलिस की मदद की.

यह भी पढ़े -   24% NCR एरिया घटाने की तैयारी में हरियाणा सरकार, जानें कौन- कौन से जिलें हो जाएंगे बाहर

दीवारों पर अभी भी है मूसेवाला का खून

मुसेवाला के खून और गोलियों के निशान गांव जवाहर की उस गली की दीवारों पर अभी भी मौजूद हैं जहां हत्या हुई थी. घायल हालत में गांव के किसी भी शख्स ने मूसेवाला को अस्पताल ले जाने की कोशिश नहीं की. कोई घर से बाहर नहीं आया. एक अज्ञात व्यक्ति मूसेवाला को मोटरसाइकिल पर सवार कर अस्पताल ले गया, जहां उसकी मौत हो गई.

एक घंटे बाद पहुंची पुलिस

बताया जा रहा है कि पूरी दुनिया को पता चल गया था कि मूसेवाला की हत्या हुई है. इसके बाद मानसा पुलिस पहुंची. घटना के करीब एक घंटे बाद पुलिस पहुंची थी. लोगों का कहना है कि अगर पुलिस तुरंत सक्रिय हो जाती तो शायद आरोपी मानसा से बाहर नहीं जा पाते.

यह भी पढ़े -   सितंबर में हो सकते हैं हरियाणा में पंचायत चुनाव, देखें लेटेस्ट अपडेट

चेक शर्ट पहने युवक ने की फायरिंग

आसपास के लोगों का कहना है कि चेक शर्ट पहने एक युवक था, जिसके पास AK 47 थी. युवक ने मूसेवाला पर फायरिंग कर दी थी. बाकी 6 युवकों ने इधर-उधर गोली मारकर दहशत फैलाने का काम किया. एक युवक मौके पर वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था तो हमलावरों ने उस युवक पर भी फायरिंग कर दी. घबराकर युवक मौके से फरार हो गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!