JNV Admision: जवाहर नवोदय विद्यालय में 11वीं कक्षा में एडमिशन शुरू, 18 अगस्त तक मांगे गए आवेदन

सिरसा, JNV Admision | जवाहर नवोदय विद्यालय ओढा के प्राचार्य ललित कालड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि शैक्षणिक सत्र 2022-23 के दौरान उनके विद्यालयों में कक्षा ग्यारहवीं में सीटें रिक्त रह गई है. इन सीटों को भरने के लिए अब ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं. सभी इच्छुक विद्यार्थी 18 अगस्त 2022 तक नवोदय विद्यालय समिति की वेबसाइट पर दिए गए लिंक के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन भेज सकते हैं.

यह भी पढ़े -   Haryana College Merit List: हरियाणा कॉलेज एडमिशन के लिए मेरिट लिस्ट जारी, ऐसे करें चेक

JNV Jawahar Navodaya Vidyalaya

18 अगस्त तक इच्छुक विद्यार्थी कर सकते हैं आवेदन

साथ ही उन्होंने बताया कि आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी का जन्म 1 जून 2005 से 31 मई 2007 के बीच होना जरूरी है. अभ्यार्थियों ने सत्र 2021- 22 में जिला सिरसा में स्थित CBSE, राज्य शिक्षा बोर्ड अन्य प्रमाणित बोर्ड से मान्यता प्राप्त विद्यालय से कक्षा दसवीं उत्तीर्ण की हो, वही आवेदन के लिए आमंत्रित है.

उन्होंने बताया कि प्रवेश के लिए अभ्यर्थियों का चयन कक्षा दसवीं में प्राप्त अंकों के आधार पर मेरिट से तय किया जाएगा. 11वीं कक्षा में एडमिशन लेने के लिए इच्छुक विद्यार्थी 18 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं, इसके बाद किसी भी आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!