टिकट कटने पर फिर छलका कुलदीप बिश्नोई का दर्द, चुनावी सभा में दिया ये बड़ा बयान

फतेहाबाद | लोकसभा चुनावों की गहमा- गहमी के बीच हिसार लोकसभा सीट से टिकट कटने पर कुलदीप बिश्नोई का फिर से दर्द छलक उठा है. फतेहाबाद के गांव धागड़ में सिरसा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार अशोक तंवर के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे कुलदीप बिश्नोई ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर हिसार से पार्टी मुझे उम्मीदवार घोषित करती तो चुनाव एकतरफा होता. मगर, अब भी हम जीत हासिल करेंगे.

kuldeep bishnoi

कोई कसर रह गई तो…

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि अगर आदमपुर और फतेहाबाद में कोई कसर रह गई तो हम किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे. उन्होंने कहा कि अगर आपने वोट नहीं दिए तो आपका भविष्य खतरे में पड़ जाएगा. आपकी पर्ची पकड़ने वाला कोई नहीं रहेगा. भुपेंद्र हुड्डा आपका भला नहीं कर सकता है. आपका भला सिर्फ भजनलाल परिवार कर सकता है और यह तभी संभव होगा जब आप हमें मजबूत करेंगे.

आपके वोटों पर बहुत कुछ निर्भर

उन्होंने कहा कि आपके वोटों पर बहुत कुछ निर्भर करेगा. आगे कहा कि जो हमारे साथ बीजेपी ने वादे किए हैं, वह तभी पूरे होंगे जब आपके वोट मिलेंगे, नहीं तो जो बातें हमने कही है वो बेकार हो जाएंगी. आपके एक- एक वोट पर बहुत कुछ निर्भर है. वहीं, भाई चंद्रमोहन बिश्नोई के कांग्रेस पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने पर कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि भाई अपना फर्ज निभा रहा है और मैं अपना फर्ज निभा रहा हूं. राजनीति अपनी जगह और परिवार अपनी जगह पर है.

चौधरी साहब की तारीफ की

पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के चौधरी भजनलाल पर सुनाएं किस्से पर कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि मनोहर लाल ने भजनलाल का नाम नहीं लिया. उन्होंने पूरी बात हमारे सामने स्पष्ट कर दी है. वह घर आकर मुझसे मिलें थे और उन्होंने चौधरी साहब की तारीफ की है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!