गुरुग्राम नगर निगम में अनिल विज ने मारा छापा, मौके पर दो अधिकारी सस्पेंड

Casino

गुरुग्राम | हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज इन दिनों पूरे एक्टिव मूड में नजर आ रहे हैं. अनिल विज समय-समय पर सरकारी दफ्तरों और कार्यालयों में निरीक्षण के लिए पहुंच रहे हैं. आज सुबह अचानक ही अनिल विज गुरुग्राम नगर निगम के दफ्तर पहुंचे, जिसके बाद वहां हड़कंप सा मच गया.

anil vij

आज गुरुवार की सुबह प्रदेश के गृह और शहरी निकाय मंत्री अनिल विज गुरुग्राम नगर निगम के दफ्तर में औचक निरीक्षण के लिए पहुंच गए. जिसके बाद नगर निगम के कार्यकर्ताओं और अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि नगर निगम की शिकायतें मिलने के बाद अनिल विज तड़के सुबह निरीक्षण के लिए पहुंचे. नगर निगम के दफ्तर पहुंचने के बाद गृह मंत्री ने तमाम दस्तावेजों और कागजात की जांच की.

नगर निगम के दो अधिकारी सस्पेंड

गृहमंत्री अनिल विज ने बड़ी कार्रवाई करते हुये दो एसडीओ को सस्पेंड कर दिया क्योंकि दोनों बिना जानकारी के ऑफिस से गायब थे. इस दौरान उन्होंने एक एक्स ई एन धर्मवीर मलिक को रिलीव भी कर दिया. सस्पेंड किये गये एस डी ओ के नाम राकेश शर्मा और कुलदीप यादव हैं. इन दोनों के खिलाफ फर्जी पत्र लगाने के आरोप में एफ आई आर दर्ज कराने के आदेश भी दिए गए हैं.

यह भी पढ़े -   हरियाणा: गणित का जादूगर है 6 साल का कार्निक, एक साथ लिखता है दोनों हाथों से

सभी कर्मचारियों से मांगा काम का ब्यौरा

अनिल विज ने इस बात की भी जानकारी दी कि दफ्तर में होने वाले कार्यों का सही तरीके से लेखा-जोखा उपलब्ध नहीं है. वहीं कर्मचारियों की हाजिरी रजिस्टर भी अव्यवस्थित है. गृह मंत्री अनिल विज ने सभी कर्मचारियों और अधिकारियों को फटकार लगाते हुए उनके 2 दिन पहले के कामकाज का सारा ब्यौरा मांगा है. विज ने कहा, मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि कोई भी अधिकारी या कर्मचारी जनता का काम समय से नहीं करेगा तो उसके खिलाफ सख्त रूप से कार्रवाई की जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!