ऑक्सीजन खत्म हुई तो कोरोना मरीजों को तड़पता छोड़ भागे डॉक्टर, 9 लोगों ने तोड़ा दम

गुरुग्राम ।  हरियाणा के गुरुग्राम जिले से एक बहुत ही दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां के कीर्ति हॉस्पिटल में एक रात में ही 9 कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज़ों की अचानक से मृत्यु हो गई है. इन मरीजों के परिवार वालों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि रात में हॉस्पिटल में अचानक से ऑक्सीजन खत्म हो गई.

corona

जिसके कारण इन मरीजों का उपचार कर रहे सभी डॉक्टर यहां से भाग गए और इन मरीजों को केवल और केवल भगवान के भरोसे छोड़ दिया गया. इस घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत अधिक वायरल होती जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और यहां वहां से डॉक्टरों की टीम को बुलाया गया, लेकिन तब तक 9 मरीजों की मृत्यु हो चुकी थी.

यह भी पढ़े -   हिसार में तीन स्कूली बच्चे मिलें कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

आपको बता दें कि कीर्ति हॉस्पिटल के सभी डॉक्टर रात को 10:30 बजे अचानक से हॉस्पिटल से गायब हो गए. हॉस्पिटल में एडमिट मरीजों के परिवार वालों ने आरोप लगाते हुए कहा कि हॉस्पिटल में रात के समय ऑक्सीजन अचानक से खत्म हो गई जिसके पश्चात उपचार कर रहे सभी डॉक्टर से हॉस्पिटल से भाग गए और ऑक्सीजन की कमी के कारण 9 मरीजों की मृत्यु हो गई.

यह भी पढ़े -   हिसार में तीन स्कूली बच्चे मिलें कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

मरीजों की मृत्यु के बाद उनके परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है. जैसे ही परिवार वालों को डॉक्टरों के हॉस्पिटल से भाग जाने की जानकारी हुई तो उन्होंने हॉस्पिटल में हंगामा करना आरंभ कर दिया. इसके बाद पुलिस को बुला लिया गया और परिवार वालों ने डॉक्टरों के भाग जाने का आरोप लगाया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!