मंत्री देवेंद्र बबली का बयान, सितम्बर में करवाए जाएंगे पंचायती चुनाव

पानीपत | हरियाणा में पंचायत चुनाव को लेकर लगभग सभी तैयारियां पूरी की जा चुकी है और आने वाले सितम्बर माह में पंचायत के चुनाव शुरू भी करवा दिए जाएंगे. दरअसल, प्रदेश के पंचायत व विकास मंत्री देवेंद्र बबली ने इस बात को साफ किया है कि आने वाले सितम्बर माह में पंचायत के चुनाव शुरु करवा दिए जाएंगे. जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक के बाद पत्रकारवार्ता के दौरान मंत्री देवेंद्र बबली ने कहा कि ”जो गलत कार्य कर रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.”

Eelection Result Counting

विधायकों को मिल रही धमकी

मंत्री देवेंद्र से जब हरियाणा में कई विधायकों को मिल रही धमकी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पुलिस सुरक्षा बढ़ा रही है व धमकी देने वालों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. वहीं हरियाणा की अलग विधानसभा की जमीन के बारे में उन्होंने बताया कि यह मामला मुख्यमंत्री के दायरे में है. इसके बाद उन्होंने गांव बाबैल में जनता की समस्याओं को सुना व ग्रामीणों को संबोधित भी किया.

ग्रामीणों की मांग पर मंत्री ने जताई सहमती

मंत्री देवेन्द्र बबली ने ग्रामीणों द्वारा गांव की विभिन्न समस्याएं को सुनते हुए कहा कि वह गांव की समस्या को अच्छी तरह से जानते हैं क्योंकि वह भी गांव में ही पले-बढ़े हैं. उन्होंने कहा कि बबैल गांव में भी प्रदेश सरकार की नीति के अनुसार जल्द महिला संस्कृति भवन बनेगा. इसके लिए उन्होंने ग्राम पंचायत सर्वसम्मति से गांव में 3 एकड़ जमीन देने की मांग कि जिससे पंचायत विभाग की तरफ से उसमें विभिन्न सुविधाओं से सुसज्जित ग्राम सचिवालय बनाया जा सके. वहीं ग्रामीणों द्वारा सरकारी स्कूल की चारदीवारी की मांग पर देवेंन्द्र ने कहा कि उसे भी जल्द ही मनरेगा के तहत बनवा दिया जाएगा.

यह भी पढ़े -   सियासी हलचल: आदमपुर उपचुनाव के रण में उतरेगी AAP, यहाँ जानिए कब हो सकता है उपचुनाव

पंजाब में आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना

मीटिंग में शामिल राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार ने पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह से पंजाब सरकार कार्य कर रही है उससे तो यही लगता है कि आम आदमी पार्टी की सरकार नहीं चल पाएगी. उन्होंने कहा कि पंजाब में हालात ठीक नहीं हैं. वहीं मीटिंग में शामिल लोक सभा सांसद संजय भाटिया ने भी पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हुड्डा ने अपने कार्यकाल में सिर्फ हरियाणा नंबर वन का नारा दिया है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कुछ काम नहीं किया है.

यह भी पढ़े -   पार्टी सिंबल पर पंचायत चुनाव नही लड़ेगी कांग्रेस पार्टी, भुपेंद्र सिंह हुड्डा ने बताई ये वजह

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!