लोगों को लुभा रही है बेवफा चाय, प्रेमी जोड़े को 20 तो प्यार में धोखा खाएं आशिकों को 10 रुपए में मिलता है प्याला

रोहतक । रोहतक में अपने चाय के कारोबार को मशहूर करने के लिए लोग नए-नए तरीके ईजाद कर रहे हैं. शहर में अलग-अलग जगहों पर चाय मास्टर, चायहोलिक, चाय सुट्टाबार और चायवडा के नाम से लोगों ने कुछ अलग स्पेशल हटकर अपनी दुकानों के नाम रखें है. इसी होड़ में शहर के डी- पार्क पर एक चाय वाले ने अपनी दुकान का नाम बेवफा चाय वाला रखा हुआ है. नाम के अनुरूप ही इस दुकान पर ग्राहकों के लिए ऑफर रखे गए हैं. प्रेमी-प्रेमिका के लिए चाय के एक कुल्हड़ का रेट 20 रुपए रखा गया है तो वहीं प्यार में धोखा खाएं आशिकों को 10 रुपए प्रति कुल्हड़ दिया जाता है. इस दुकान पर खासियत यह है कि यहां पर फौजी भाइयों से चाय पीने का कोई पैसा नहीं लिया जाता है.

यह भी पढ़े -   डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने बताया, इस महीने होंगे हरियाणा में पंचायत चुनाव

tea shop

बता दें कि शहर के डी- पार्क पर बेवफा चायवाला के नाम से एक मोबाइल वैन खड़ी रहती हैं, जहां पर लोगों को चाय कुल्हड़ में परोसी जाती है. दुकान का नाम देखकर हर कोई हैरान हो रहा है क्योंकि इस तरह का नाम पहली बार पढ़ने को मिल रहा है. शहर का व्यस्त रोड़ होने के कारण अक्सर इस चौक पर जाम लगने से वाहनों की भीड़ लगी रहती है. कुछ वाहन चालक तो ऐसे भी हैं जो केवल दुकान का नाम पढ़ने के लिए ही अपनी गाड़ी को यहां रोक लेते हैं.

ऐसे आया आईडिया

मोबाइल टी- संचालक नौनंद गांव निवासी साहिल से जब इस बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि 12 वीं कक्षा उत्तीर्ण करने के बाद आईटीआई से कोर्स किया. मैकेनिक का धंधा शुरू किया लेकिन कोविड-19 महामारी ने धंधे को चौपट कर दिया. फिर उन्होंने चाय की दुकान खोलने का फैसला लिया.

यह भी पढ़े -   डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने बताया, इस महीने होंगे हरियाणा में पंचायत चुनाव

इसके साथ ही उसके मन में विचार आया कि चाय की दुकान व स्टॉल जगह-जगह पर है तो उसकी दुकान पर लोग चाय पीने कैसे आएं, इसके लिए भी कुछ हटकर स्पेशल करना होगा. इसके लिए उन्होंने दुकान का नाम ऐसा सोचा कि जो जल्दी लोगों की जुबान पर आ जाएं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी सुर्खियों की वजह बनें तो उन्होंने दुकान का नाम बेवफा चायवाला रख दिया.

यह भी पढ़े -   डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने बताया, इस महीने होंगे हरियाणा में पंचायत चुनाव

देश के सैनिकों के प्रति सम्मान

साहिल ने बताया कि उनके मन में फौजियों के प्रति विशेष सम्मान है. देश की रक्षा के लिए फौजी दिन-रात, बगैर मौसम की परवाह किए सीमाओं पर खड़े होकर हमारी रक्षा करते हैं. देश की रक्षा के लिए चाहें शहीद होना भी पड़ जाएं, वो पीछे नहीं हटते हैं.

प्रेमी जोड़ों के लिए 20 रुपए रेट रखने पर उन्होंने बताया कि प्रेमी जोड़ा खुलकर पैसा खर्च करता है और समय भी ज्यादा व्यतीत करते हैं. लेकिन प्यार में धोखा खाने वाले आशिकों के लिए सिर्फ 10 रुपए प्रति कुल्हड़ रेट रखा गया है क्योंकि वो एक साथ दो-दो चाय भी पी जाते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!