हरियाणा: अगले 3 घंटे के अंदर इन इलाकों में होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी जानकारी

चंडीगढ़ | मौसम विभाग ने बड़ी जानकारी दी है. मौसम विभाग के मुताबिक अगले 3 घंटे के अंदर चंडीगढ़, पंचकूला और मोहाली में मौसम का मिजाज बदलता नजर आएगा. जानकारी देते हुए चंडीगढ़ मौसम विभाग ने कहा है कि अगले 3 घंटे के अंदर इन इलाकों में बारिश होगी. साथ ही बादलों की गरज चमक और धूल भरी हवाएं इन क्षेत्रों में देखने को मिलेंगी. इसके साथ ही 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं भी चलेंगी. बता दें कि चंडीगढ़ मौसम विभाग ने यह जानकारी दिनांक 18.05.2022, सुबह 8.25 पर साझा की है.

यह भी पढ़े -   पेट्रोल- डीजल की नई कीमतें जारी, टंकी फुल करवाने से पहले जान लें नया रेट

barish

पड़ोसी राज्य की वजह से बदला मौसम का मिजाज

चंडीगढ़ से सटे हिमाचल प्रदेश में सोमवार को बारिश हुई थी और मंगलवार को मौसम सुहावना रहा था. जिसका असर अब चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला में भी देखने को मिलेगा. वहीं मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश में अगले दो दिनों तक बारिश और ओलावृष्टि की संभावना जताई थी.

मौसम विभाग ने लाहौल स्पीति को छोड़कर राज्य के बाकी जिलों में 30 किलोमीटर की रफ्तार से आंधी और ओलावृष्टि का अलर्ट जारी किया है. ऊंची चोटियों पर बर्फबारी की संभावना जताई गई है. 18 मई को हिमाचल राज्य के कुछ स्थानों पर बारिश की संभावना जताई गई थी. उसी का लाभ अब चंडीगढ़, पंचकूला और मोहाली को मिलने जा रहा है. पंजाब के कई जिलों में भी बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जताई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!