शादी के सात महीने बाद नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पति व सास-ससुर पर केस दर्ज

अंबाला । प्रदेश में आज एक और नवविवाहिता दहेज की बलि चढ़ गई. अंबाला के गांव पंजोखरा में करीब 7 महीने पहले ब्याही नवनीत कौर की सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. वहीं मायके वालों का कहना है कि मृतक नवनीत के मुंह से किसी जहरीली प्रदार्थ की बदबू आ रही है. जिसके चलते उसे आनन-फानन में पार्क हीलिंग टच हस्पताल भी लेकर गए थे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़े -   यमुनानगर में पहले उठी बहन की डोली, फिर भाई की अर्थी, जानिए क्या था पूरा मामला

kaithal news

वहीं इस मामले को लेकर पंजोखरा थाना पुलिस ने मृतक नवनीत कौर की मां की शिक़ायत पर पति हरकीरत सिंह ,सास व ससुर के खिलाफ साजिशन दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है.नवनीत की मां ने बताया कि इन सात महीनों के दौरान पति की डिमांड पर 1.50 रुपए भी दिए. शादी में बलैनो गाड़ी भी दी. इन सबके बावजूद भी ससुराल वाले उनकी बेटी को दहेज के लिए लगातार तंग करतें रहते थे.

मृतक नवनीत की मां ने कहा कि सोमवार को दोपहर करीब 12 बजे उनकी बेटी का फोन आया कि उसके ससुराल वाले दहेज के लिए उसको बहुत दुःखी कर रहे हैं,आकर मुझे बचा लो नहीं तो मुझे मार देंगे.थोड़ी देर बाद सूचना मिली कि उनकी बेटी की हस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है. नवनीत के मुंह से जहरीले पदार्थ की बदबू आ रही थी, हमें शक है कि हमारी बेटी को दहेज के लिए ही इन्होंने जहर देकर मारा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!