यूनिवर्सिटी ने जारी किये रोल नंबर, विद्यार्थियों को देने के लिए अलग-अलग तिथि निर्धारित

भिवानी | जिले में चौधरी बंसीलाल विश्वविद्यालय भिवानी ने अंतिम वर्ष की परीक्षाओं के रोल नंबर महाविद्यालय में प्राप्त हो गए है. दादरी कोलेज के प्राचार्य डॉ यशवीर सिंह ने बताया है कि कोविड- 19 महामारी के मद्देनजर कालेज में ज्यादा भीड़ न हो इसलिए विद्यार्थियों के ‌रोल नंबर अलग- अलग तिथि पर देने की घोषणा की है. उन्होंने यह भी बताया है कि 26 अगस्त को बीएससी मेडिकल की केवल लड़किया अपने रोल नंबर कालेज से नो – डयुज करवा कर ही प्राप्त कर सकती हैं.

यह भी पढ़े -   शोध को बढ़ावा देने के लिए कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी उठाने जा रही हैं ये बड़े कदम, जानिए क्या होंगे फायदे

CBLU

बीएससी के छात्र व बीकाम की सभी छात्र छात्राएं 27 अगस्त को अपने रोल नंबर कालेज से प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही, बीए के सभी छात्र छात्राएं 28 अगस्त को अपने रोल नंबर ले सकेंगे. डॉ.यशवीर सिंह ने बताया है कि सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक अपने रोल नंबर दिए जायेंगे. आपको बता दे कि प्रशासन की हिदायतों के अनुसार सभी छात्र- छात्राओ को मास्क लगाकर आना अनिवार्य है व‌ कालेज में शारीरिक दुरी का ध्यान रखें. उन्होंने यह भी कहा है कि जो भी विघार्थी ऊपर दी गई तारीखों के अनुसार रोल नंबर नहीं प्राप्त कर सकता तो उन सभी को 31 अगस्त को रोल नंबर दिए जाएंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!