हरियाणा में कोरोना वॉरियर्स को नए साल पर सौगात, सरकार ने फिर जारी किए ज्वाइनिंग लेटर

चंडीगढ़ | हरियाणा की मनोहर सरकार ने कोरोना महामारी की विषम परिस्थितियों में अपनी जान जोखिम में डालकर मरीजों की देखभाल करने वाले कोरोना योद्धाओं को नए साल पर बड़ी सौगात दी है. बता दें कि पिछले साल 31 मार्च को नौकरी से हटाए गए इन 826 कोरोना वॉरियर्स को प्रदेश सरकार ने फिर से नौकरी पर रख लिया है.

corona photo

HKRN के जरिए नौकरी बहाली

मनोहर सरकार ने इन्हें कौशल रोजगार निगम के जरिए एडजस्ट करने का फैसला लिया है. इनमें से 487 लोगों को ज्वाइनिंग लेटर जारी कर दिया गया है जबकि बाकी को भी बहुत जल्द जारी कर दिया जाएगा. नौकरी बहाली की मांग को लेकर ये लोग पंचकूला स्थित सेक्टर-5 में पिछले नौ महीने से धरने पर बैठे हुए थे.

स्वास्थ्य मंत्री ने दिया था आश्वासन

हरियाणा सरकार द्वारा 10 अक्टूबर 2023 से 31 मार्च 2024 तक के लिए खाली पदों पर रखने के लिए 16 करोड़ रूपए बजट जारी होने के बावजूद भी ज्वाइनिंग नहीं हुई थी, लेकिन स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के आश्वासन के बाद कोरोना वॉरियर्स ने पिछली 12 दिसंबर को धरना समाप्त कर दिया था. ऐसे में अब इन लोगों को फिर से नौकरी पर रखना शुरू हो गया है. वहीं, सरकार के इस फैसले पर कोरोना कर्मचारी एसोसिएशन ने खुशी जाहिर करते हुए आभार व्यक्त किया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!