हरियाणा: दो दिन की राहत के बाद आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें क्या है नए रेट

चंडीगढ़, Petrol Diesel Rate in Haryana | तेल कंपनियों द्वारा आज यानि बुधवार को पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें जारी कर दी गई है. दो दिन की राहत के बाद आज फिर पेट्रोल- डीजल के भाव में इजाफा हुआ है. आज जारी नई कीमतों के अनुसार हरियाणा में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में मामूली बदलाव देखने को मिला है और पेट्रोल 11 पैसे तथा डीजल 10 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में सोलर पंप पर मिलेगी 75 प्रतिशत सब्सिडी, ऐसे उठा सकते है लाभ

Petrol Diesel Price 3

हरियाणा के करनाल ज़िले में आज एक लीटर पेट्रोल 96.67 रुपए तो वहीं डीजल 89.53 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है. वहीं साइबर सिटी गुरुग्राम में आज पेट्रोल 96.71 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है तो वहीं डीजल के भाव 90.67 रुपए प्रति लीटर बने हुए हैं. वहीं सिरसा जिलें में पेट्रोल और डीजल क्रमशः 98.08 रुपए तथा 90.91 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है.

बात राजधानी चंडीगढ़ की करें तो यहां पेट्रोल 96.20 रुपए जबकि डीजल 84.26 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है. बता दें कि इंटरनेशनल मार्केट में क्रुड ऑयल की कीमत के आधार पर रोज पेट्रोल-डीजल की कीमतें अपडेट की जाती है. जब इंटरनेशनल लेवल पर कच्चे तेल का भाव बढ़ जाता है तो भारत में भी ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी हो जाती है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!