Sonali Phogat Murder Case: आरोपी सुधीर सांगवान की एक और करतूत आई सामने, 6 साल पहले किया था ये कांड

रोहतक, Sonali Phogat Murder Case | बिग बॉस फेम व हरियाणा बीजेपी की तेजतर्रार नेता सोनाली फोगाट के मर्डर केस में गोवा पुलिस की हिरासत में कैद पीए सुधीर सांगवान पर हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब सुधीर सांगवान पर फर्जी एड्रेस पर पासपोर्ट बनवाने का आरोप लगा है और सुधीर सांगवान पर ये आरोप उनके मकान मालिक रहें चरण सिंह अहलावत ने जड़ा है. बता दें कि साल 2016 में रोहतक के सेक्टर-2 में सुधीर ने एक मकान किराए पर लिया था जहां से उसे जबरदस्ती से निकाला गया था.

यह भी पढ़े -   राष्ट्रीय इंडियन मिलिट्री कॉलेज (RIMC) के 100 साल के इतिहास में पहली बार 2 लड़कियों का चयन, एक बेटी हरियाणा की

Sonali Phogat

जबरदस्ती करवाया था खाली

रोहतक के सेक्टर-2 के मकान नंबर-1166 में रहने वाले चरण सिंह अहलावत ने बताया कि 2016 में सुधीर सांगवान उनके यहां किराए पर रहने के लिए आया था लेकिन कुछ ही समय बाद उसकी हरकतों को भांपते हुए मैंने उसे मकान खाली करने का आदेश दिया था. जब सुधीर मकान खाली करने में आनाकानी करने लगा तो आसपास के लोगों को इकट्ठा कर जबरदस्ती उसे घर से बाहर निकालना पड़ा था.

पासपोर्ट बनवाने की प्रक्रिया पर खड़े किए सवाल

मकान मालिक चरण सिंह अहलावत ने बताया कि इस दौरान उन्होंने जो पासपोर्ट बनवाया, उस पर मेरे मकान का एड्रेस है जो सरासर नियमों के खिलाफ है. इस खुलासे के बाद मकान मालिक चरण सिंह ने पासपोर्ट बनाने की प्रक्रिया पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि किसी भी पासपोर्ट पर व्यक्ति का Permanent Address होता है , जबकि सुधीर तो उनके यहां किराए पर रहता था और यहां के एड्रेस को उसने फर्जी तरीके से इस्तेमाल किया है. उन्होंने कहा कि अब लोग सुधीर सांगवान के बारे में जानने के लिए हमारे मकान पर आते हैं और हमें बेवजह तंग होना पड़ रहा है.

यह भी पढ़े -   आदमपुर में चौथी बार बजेगा उपचुनाव का बिगुल, जानिए इस बार किसका पलड़ा रहेगा भारी

गोवा पुलिस की हिरासत में सुधीर सांगवान

बता दें कि सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट का पीए था और गोवा में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने सोनाली फोगाट को ड्रग की ओवरडोज दी, जिससे उनकी मौत हो गई थी. शुरुआत में इस मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी लेकिन जैसे- जैसे गोवा पुलिस की जांच आगे बढ़ी, सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर पर पुलिस का शिकंजा कसता गया. पुलिस हिरासत में दोनों ने सोनाली को जबरन ड्रग देने की बात कबूली है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!