डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का विरोध, प्रदर्शन कर रहे किसानों पर वाटर कैनन का इस्तेमाल

झज्जर । हरियाणा के झज्जर जिले में आज उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के पहुंचने से पहले ही माहौल तनावपूर्ण हो गया है. तीनों कृषि कानूनों के विरोध में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का विरोध करने पहुंचे किसान व पुलिस आमने-सामने हो गए हैं. सैकड़ों की संख्या में हाथों में काले झंडे लेकर पहुंचे किसानों को पुलिस ने कार्यक्रम स्थल से कुछ दूरी पर रोकने का प्रयास किया लेकिन किसानों ने बेरिकेडिंग तोड़ते हुए आगे बढ़ गए.

यह भी पढ़े -   भिवानी, महेंद्रगढ़ व दादरी के एनसीआर में शामिल रहने पर मंडराये संकट के बादल, जानिये पूरा मामला

kisan aandolan

इस दौरान पुलिसकर्मियों और किसानों के बीच हल्की धक्का-मुक्की भी देखने को मिली. प्रदर्शन कर रहे किसानों पर वाटर कैनन का भी प्रयोग किया गया है. बता दें कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को कुछ देर बाद झज्जर के नेहरू कालेज के ऑडिटोरियम में बायोमेट्रिक यंत्र उपलब्ध करवाने के कार्यक्रम में शिरकत करना है. उपमुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के कड़े प्रबंध किए गए हैं. पुलिस ने रास्ते में बेरिकेडिंग की हुई थी लेकिन किसान बेरिकेडिंग को तोड़ते हुए आगे बढ़ गए.

यह भी पढ़े -   निहंग के सरेंडर के इनसाइड स्टोरी- सरकार का सख्त स्टैंड देखकर पड़े ढीले

स्थिति फिलहाल तनावपूर्ण बनी हुई है. वहीं विरोध कर रहे किसानों के बीच डीसी श्याम लाल पूनिया पहुंचे हैं. उन्होंने किसानों से निवेदन करते हुए कहा है कि यह सामाजिक संस्था का कार्यक्रम है. आप कार्यक्रम स्थल से दूर लोकतांत्रिक तरीके से अपना विरोध प्रदर्शन कर सकते हैं. डीसी ने कहा कि आप सम्मान की लाइन को लांघने का प्रयास न करें. ड्यूटी में किसी तरह की बाधा न पहुंचाए,हम भी आप ही के बच्चे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!