शादी के कार्ड पर किसान ने छपवाया ऐसा संदेश, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

झज्जर | हरियाणा के किसान नेता राजेश धनखड़ ने शादी के कार्ड पर ऐसा संदेश लिखवाया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.  इस कार्ड में बीजेपी तथा जेजेपी नेताओं के विरोध में संदेश छपवाया गया है.

wedding card

आपको बता दें कि दिल्ली के बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन अभी जारी है इसके साथ ही किसानों का भाजपा तथा जजपा के नेताओं का विरोध भी अभी जारी है. इसी बीच झज्जर के रहने वाले विश्व वीर जाट महासभा के अध्यक्ष और किसान नेता राजेश धनखड़ ने 1 दिसंबर को होने वाली उनकी परिवार की शादी के कार्ड में बीजेपी, जजपा और आरएसएस के लोगों से शादी से दूर रहने का संदेश छपवाया है.

यह भी पढ़े -   प्रॉपर्टी खरीदने के इच्छुक लोगों के लिए खुशखबरी, PNB बेच रहा सस्ते में मकान और एग्रीकल्चर लैंड

इस शादी के कार्ड को बुधवार के दिन सर छोटू राम जी की जयंती के अवसर पर रेवाड़ी पहुंचे किसान नेता युद्धवीर सिंह ने मंच पर प्रदर्शित कर सभी किसानों से बीजेपी, जजपा तथा आरएसएस के विरोध में एकजुट रहने का आह्वान किया है. शादी के कार्ड में यह संदेश लिखवाना किसानों की नाराजगी को व्यक्त करता है.

शादी के कार्ड में लिखवा गया यह संदेश भाजपा, जजपा तथा आरएसएस के लोगों को शादी से दूर रहे. बाकायदा यह संदेश शादी के कार्ड पर छपवा भी गया है. ऐसा लिखकर किसान नेता ने अपनी नाराजगी सरकार भाजपा जज्बा और आरएसएस के लोगों के खिलाफ प्रदर्शित की है आपको बता दें यह शादी 1 नवंबर को झज्जर में होने वाली है.

यह भी पढ़े -   Post Office की तरफ से पेंशनधारकों को बड़ी राहत, डाकघर में भी जमा होंगे जीवन प्रमाण पत्र

भाजपा और जेजेपी नेताओं के विरोध में संदेश

आपको बता दें कि किसान आंदोलन अभी भी जारी है. किसान आंदोलन की शुरुआत से ही भाजपा और जज्बा के नेताओं का विरोध किसानों द्वारा किया गया है. कई बार विरोध करने की वजह से बवाल भी हो चुका है. किंतु शादी के कार्ड पर भाजपा और जेजेपी नेता के विरोध में ऐसा संदेश लिखने का यह पहला मामला सामने आया है.

यह भी पढ़े -   मशरूम की खेती से हरियाणा के किसान ने कमाए लाखों रुपए, जानिए कैसे शुरू करे यह काम

सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

शादी का यह संदेश युक्त कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स इस कार्ड पर अपने-अपने विचार तथा टिप्पणियां भी दे रहे हैं. इस कार्ड के वायरल होने का मुख्य कारण कार्ड में छपी बीजेपी तथा जेजेपी के नेताओं के विरोध में लिखा गया संदेश है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!