बीजेपी सांसद संजय भाटिया भूलें मर्यादा, किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस को दी गालियां

करनाल । राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप के बीच नेताओं द्वारा भाषा की मर्यादा को लांघना कोई नहीं बात नहीं है. ऐसा ही एक वाकया हरियाणा के करनाल जिले से आया है जहां करनाल से बीजेपी सांसद संजय भाटिया ने किसानों के मुद्दे पर विपक्षी पार्टी कांग्रेस को जमकर कोसा. इस दौरान सांसद ने कांग्रेस पार्टी पर किसानों की जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए अपना आपा खो दिया और उसे गाली दें डालीं. कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी सांसद की अमर्यादित भाषा पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि वो अपना शिष्टाचार भुल गए हैं. कांग्रेस पार्टी ने ब्यान जारी कर कहां कि वो इसकी शिकायत लोकसभा स्पीकर ओम बिरला व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से करेंगे.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला का बयान, जल्द ही गिरने वाली है केंद्र सरकार

kamal bhatiya bjp mla

दरअसल मंगलवार को सांसद संजय भाटिया लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुन रहे थे. इस दौरान उन्होंने प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस पार्टी के नेताओं का काम सिर्फ टुच्ची राजनीति करना रह गया है,जो परिवारवाद से बाहर नहीं निकले.

इन्होंने अपने रिश्तेदारों को टेंडर दिए और आज ये किसान हितैषी होने का ढोंग कर रहे हैं. बाद में जब सांसद भाटिया से उनके दिए बयान को लेकर पुछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने जानबूझकर कर कोई गलत टिप्पणी नहीं की. हां मेरी बातों गलत शब्दों का इस्तेमाल हुआ है, लेकिन आज में ठंडे दिमाग से अपने काम में लगा हुआ था. मैंने गुस्से में कुछ नहीं कहा,बस बातों के फ्लो- फ्लो में हो गया. वहीं कांग्रेसी विधायक शमशेर गोगी ने बीजेपी सांसद की अमर्यादित भाषा पर कड़ा ऐतराज जताया है. उन्होंने कहा कि एक जनता के चुने हुए प्रतिनिधि द्वारा ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना शोभा नहीं देता. उनकी शिकायत लोकसभा स्पीकर व प्रधानमंत्री से की जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!