हॉकी मैदान में उतरेंगे आज हरियाणा के तीन सितारे,जानिए क्या कहना है इनके परिजनों का

कुरुक्षेत्र । टोक्यो में ओलंपिक का शानदार आगाज होने के साथ मैच शुरू हो गए हैं. बता दे कि हॉकी के पुरुष वर्ग में इंडिया टीम ने शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल की. यह खबर भारत के लोगों के लिए अच्छी खबर है. टीम में हरियाणा के कुरुक्षेत्र के सुरेंद्र भी खेल रहे हैं. वही हॉकी महिला वर्ग का पहला मैच भी आज शाम को होना है. इसमे कुरुक्षेत्र की तीन बेटियां शामिल है. रानी रामपाल बतौर कप्तान मैदान में उतरेंगी.

यह भी पढ़े -   हरियाणा पैरा ओलंपिक खिलाड़ियों के सम्मान में पैसों की बारिश, 19 खिलाड़ियों में वितरित हुई 27 करोड़ की धनराशि

hocky player

आज के मैच में उतरेंगे हरियाणा के तीन सितारे

बता दें कि धर्म नगरी के लोग देश को जिताएंगे हरियाणा अभियान के तहत जुडे. हॉकी की पुरुष एवं महिला दोनों टीमों में कुरुक्षेत्र के चार होनहार खिलाड़ी शामिल है. सुरेंद्र पालड़, रानी रामपाल नवदीप और नवजोत. चारों ही खिलाड़ी अपने मैचों को लेकर काफी उत्साहित है. वही अपने लाड़ले को खेलता देखने के लिए धर्म नगरी भी तैयार है. नवनीत कौर के पिता बूटा सिंह ने बताया कि टोक्यो ओलंपिक के हर मैच पर उनकी नजर है. शनिवार साए 5:15 हॉकी का मैच है. उनको नवनीत कौर और टीम पर पूरा भरोसा है कि वह पदक लेकर आएंगे.

यह भी पढ़े -   स्पेशल रिपोर्ट: क्रिकेट के इतिहास का खास दिन है आज, रचा गया था इतिहास

उन्होंने बताया कि टीम का अभ्यास काफी अच्छा रहा है. शनिवार को पहला मुकाबला ब्राजील के साथ है. उन्होंने मैच देखने के लिए अपने सभी कार्यक्रम छोड़ दिए हैं. वही हॉकी टीम की कप्तानी कुरुक्षेत्र के शाहबाद की रानी रामपाल के हाथों में होगी. रानी के पिता रामपाल ने बताया कि पिछले दिनों उन्हें कोरोना हो गया था, जिसकी वजह से वह पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हो पाए. वह रानी के हर मैच देखते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!