शरारती तत्वों ने तोड़ा सीएम खट्टर के नाम का शिलान्यास पत्थर, वीडियो वायरल

जींद | नरवाना तहसील के गांव बेलरखा में शरारती तत्वों द्वारा सीएम के शिलान्यास बोर्ड को तोड़ने का मामला सामने आया है. सदर थाना नरवाना पुलिस ने ग्राम सचिव की शिक़ायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. गांव बेलरखा के ग्राम सचिव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि ग्रामीणों के स्वास्थ्य के मद्देनजर गांव में व्यायामशाला का निर्माण किया गया था. जिसका शिलान्यास 5 मई 2018 को मुख्यमंत्री के कर-कमलों द्वारा किया गया था.

यह भी पढ़े -   65 वर्षीय बुजुर्ग ने खोली प्रशासन की पोल, शहर की समस्यायों को लेकर 15 फुट ऊंचे स्वागत द्वार पर चढ़ा

jind cm board break

व्यायामशाला में शिलान्यास पट्ट भी लगा हुआ था, जिसे कुछ शरारती तत्वों द्वारा तोड़ने की हरकत की गई है. पूरा मामला तब सामने आया जब अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष में वालेंटियर तथा योग करने वाले व्यक्ति व्यायामशाला में पहुंचे. पुलिस ने ग्राम सचिव की शिक़ायत पर कार्रवाई करते हुए इस मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है.

वीडियो बना किया वायरल

गांव बेलरखा में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से पहले तोड़े गए शिलान्यास पट्ट की वीडियो बनाकर शरारती तत्वों द्वारा वायरल की गई. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दो युवक रॉड के साथ शिलान्यास पट्ट को तोड़ रहे हैं. जांच अधिकारी संदीप ने बताया कि गांव की व्यायामशाला पर शिलान्यास पट्ट लगा हुआ था जिसे शरारती तत्वों द्वारा तहस-नहस कर दिया गया है. फिलहाल ग्राम सचिव की शिक़ायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े -   65 वर्षीय बुजुर्ग ने खोली प्रशासन की पोल, शहर की समस्यायों को लेकर 15 फुट ऊंचे स्वागत द्वार पर चढ़ा

तीन आरोपित काबू

गांव बेलरखा की व्यायामशाला में शिलान्यास पट्ट को तोड़ने के मामले में गांव बेलरखा के हरदीप, सुरेन्द्र तथा विशाल का नाम सामने आया है. पुलिस ने ग्राम सचिव की शिक़ायत पर कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस तीनों आरोपितों से पुछताछ कर रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!