चुनाव लड़ने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला का बड़ा बयान, जानें क्या कहां

Casino

नई दिल्ली | हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला का चुनाव लड़ने को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है. चौटाला ने कहा कि किसने बोला कि मैं चुनाव नहीं लड़ सकता. यह निर्णय चुनाव आयोग पर निर्भर करता है और मुझे यकीन है कि मुझ पर चुनाव लड़ने की कोई बंदिश नहीं होंगी. इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि मैं चुनाव लड़ने की बजाय चुनाव लड़वाने में ज्यादा यकीन रखता हूं.

यह भी पढ़े -   CMIE की रिपोर्ट को लेकर हुड्डा ने गठबंधन सरकार को घेरा, कहां- विश्वास नहीं है तो चैलेंज करके दिखाएं

Om Prakash Chautala

पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला आज नई दिल्ली स्थित स्वर्गीय चौधरी देवीलाल की समाधि पर पुष्प अर्पित करने राजघाट पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि स्वर्गीय ताऊ देवीलाल जी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए मैं हमेशा संघर्ष करता रहूंगा. उसी के मद्देनजर मैंने आज यहां अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं राजनीति में निष्क्रिय नहीं हुआ था. मैं हर वक्त राजनीति में सक्रिय रहा हूं. मेरे कदम कभी पीछे नहीं हटे और ना ही कभी आगे हटेंगे.

यह भी पढ़े -   SSC का बड़ा फैसला, अब युवा उमंग एप से भी कर सकते है आवेदन

इसके साथ ही ओमप्रकाश चौटाला ने गठबंधन सरकार में सहयोगी जेजेपी पार्टी पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि आने वाले समय में पता चल जाएगा कि कौन कहां खड़ा है. किसान आंदोलन पर जेजेपी पार्टी के स्टैंड पर से किसानों में भारी रोष है और मौजूदा समय में सभी वर्ग इस सरकार के कुशासन से परेशान हैं. प्रदेश के लोगों में गठबंधन सरकार के खिलाफ गुस्सा साफ तौर पर देखने को मिल रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!